INDvWI: तीसरे वनडे मैच के लिए संभावित भारतीय टीम, इन दो खिलाड़ियों की वापसी संभव

भारतीय टीम में वेस्टइंडीज के खिलाफ़ अंतिम 3 वनडे मैचों के लिए भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है

न्यूज़ डेस्क: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला कल पुणे में खेला जाएगा। विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मुकाबले में अंतिम गेंद पर वेस्टइंडीज की टीम ने भारतीय टीम से जीत छीन ली थी और मैच को टाई करवा दिया था। इस कारण भारतीय टीम वेस्टइंडीज पर 2-0 की बढ़त नहीं बना पाई थी, लेकिन कल होने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पुणे में होने वाले तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। इन दोनों की टीम में वापसी के साथ ही भारतीय टीम की गेंदबाजी मजबूत होगी। इन दोनों की टीम में वापसी के साथ ही यह पक्का हो गया है कि तीसरे मैच में भारतीय टीम में बड़े बदलाव होने वाले है।

भुवनेश्वर-बुमराह की होगी प्लेइंग इलेवन में वापसी

Bhuvaneshvar Kumar, Mohmmad Shami and Jaspreet Bumrah
Photo Source: One India

वेस्टइंडीज के खिलाफ गुवाहाटी और विशाखापट्टनम वनडे मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों की जमकर धुलाई हुई। भारतीय तेज गेंदबाजों की इस धुलाई के कारण बीसीसीआई ने तीसरे वनडे मैच में जसप्रीत बुमराह और भुनेश्वर कुमार को टीम इंडिया में शामिल किया है। इन दोनों के भारतीय टीम में शामिल होने के साथ ही यह पक्का है कि तीसरे वनडे में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

पुणे वनडे में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी और उमेश यादव के स्थान पर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। मोहम्मद शमी को वेस्टइंडीज के खिलाफ बाकी बचे तीनों वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

पुणे वनडे मैच के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन

Indian Team Playing 11
Photo Source: Sportzwiki

विराट कोहली(कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा(उपकतान), अम्बाती रायडू, रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुर्वेद चहल, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार।

सम्बंधित ख़बरे