Premier League: एनिवर्सरी पर चेल्सी ने क्रिस्टल पेलेस को 2-1 से हराया

कल इंग्लिश क्लब चेल्सी के स्थापन के 113 साल पूरे हो गए है

Sportzpariकल इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेले गए मुकाबले में चेल्सी ने क्रिस्टल पेलेस को 2-1 से हरा दिया। कल चेल्सी को मिली यह जीत बहुुुत खास थी क्योंकि कल चेल्सी का 113 वां स्थापना दिवस था मतलब कल से 113 साल पहले चेल्सी की स्थापना हुई थी। इसलिए चेल्सी को मिली यह जीत बहुत मायने रखती है।

कल खेले गए इस मुकाबले में चेल्सी की तरफ से पहला गोल हुआ और यह गोल 25वे मिनट में विल्लीन ने किया। इसके बाद दूसरा गोल भी चेल्सी की तरफ़ से ही हुआ और यह गोल 32वे मिनट में एम केल्ली ने किया। इसके बाद पहले हाफ और दूसरे हाफ में कोई गोल नहीं हो सका। मैच के अंत में क्रिस्टल पैलेस के Pvan Aanholt ने 90+ समय मे अपनी टीम की तरफ से एकमात्र गोल किया। Also See- मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल को हराया

Player Ratings (SkySports)

चेल्सी: कौरटोइस (6), क्रिस्टेंसेन (6), काहिल (6), आज़िपिलिकुएटा (7), ज़ापापोस्टा (7), कांटे (7), फैब्रेगास (7), एलोन्सो (7), विलियन (8), गिरौड (6 ), हैज़र्ड (7)।

क्रिस्टल पैलेस: हेनसेनी (6), वान-बिसाका (6), टॉमकिन्स (7), केली (5), वैन एनहोल्ट (6), टाउनसेंड (6), मिलिवएवेविक (5), मैकआर्थर (6), श्लुप्प (5) बेनेटेक (6), सोरोथ (6)।

मैन ऑफ द मैच: विलियन(चेल्सी)