Pro Kabaddi 2017: चैन्नई लेग के अंतिम मुकाबले में भी हारी मेज़बान तमिल तलायवास

चैन्नई:  कल प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के चेन्नई लेग आखिरी दिन आखरी मुकाबले में मेजबान तमिल तलायवास सामना बेंगलुरु बुल्स से हुआ और इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने मेजबान टीम तमिल तलायवास को 45-35 से हरा दिया। तमिल तलायवास की टीम अपने होम लेग में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई।

इस मुकाबले में के पहले हाफ के शुरुआती कुछ मिनटों में तमिल तलायवास की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिर जैसा कि हमेशा होता है तमिल की टीम पिछड़ गई और बेंगलुरु बुल्स ने इसका फायदा उठाते हुए पहले हाफ़ में तमिल तलायवास पर 9 अंको की बढ़त ले ली। इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेंगलुरु बुल्स ने तमिल तलायवास को इस मुकाबले में  वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया और इस मैच को 45-35 से अपने नाम कर लिया।

चैन्नई लेग के इस अंतिम मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की जीत के हीरो बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार रहे। रोहित कुमार ने इस मैच में 17 रेड पॉइंट लिए। रोहित कुमार के अलावा बेंगलुरु की तरफ से अजय कुमार ने भी इस मैच में छह रेड पॉइंट लिए। तमिल तलायवास की ओर से एक बार फिर कप्तान अजय ठाकुर ही सबसे सफल खिलाड़ी साबित हुए। अजय ठाकुर ने इस मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए 15 पॉइंट लिए।

 

Related Posts