Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

Pro Kabaddi 2017: अपने होम लेग का अंतिम मुकाबला भी हारी जयपुर, हरियाणा ने 53-32 से हराया

आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जयपुर पिंक पैंथर्स को अपने होम लेग में लगातार चौथी हार देखने को मिली और इस हार के साथ ही जयपुर पिंक पैंथर प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है

जयपुर: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के जयपुर लेग के अंतिम दिन सवाई मानसिंह स्टेडियम में मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्लीटर्स के बीच मुकाबला खेला गया और इस मुकाबले में हरियाणा स्लीटर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 53-32 से हरा दिया और इस मैच के साथ ही प्रो कबड्डी लीग सीजन 5 के जयपुर लेग के सभी मुकाबले समाप्त हो चुके हैं और कल से अब प्रो कबड्डी लीग का कारवां पुणेेे पहुंच जाएगा।

इस मुकाबले में यूपी योद्धा की तरफ से रिशांक देवाडिगा ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए परफेक्ट 20 लगाया। रिशांक देवाडिगा ने इस मुकाबले में हरियाणा की तरफ से सर्वाधिक 28 पॉइंट लिए। रिशांक देवाडिगा के अलावा इस मुकाबले में हरियाणा की तरफ से सुरेंद्र सिंह ने भी 3 पॉइंट लिए। वहीं दूसरी ओर इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से तुषार पाटिल और नितिन रावल ने संयुक्त रुप से सर्वाधिक 8-8 पॉइंट लिए। इन दोनों के अलावा पवन कुमार ने भी अच्छा खेल दिखाया और इस मैच में अपनी टीम के लिए 06 अंक अर्जित किए।

इस मुकाबले में हार के साथ ही जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वहीं दूसरी ओर इस जीत के कारण हरियाणा स्लीटर्स लगभग प्ले ऑफ में पहुंच गई है क्योंकि अब हरियाणा स्लीटर्स के ग्रुप बी की अंकतालिका में 59 अंक हो गए है और अब हरियाणा स्लीटर्स और तेलुगु टाइटन्स के बीच 10 अंको का अंतर हो गया है। ग्रुप बी की अंक तालिका में तेलुगु टाइटंस 49 अंकों के साथ चौथे स्थान पर मौजूद हैं।