प्रो कबड्डी लीग 2017: रोमांचक मुकाबले में तमिल तलाइवास यूपी योद्धा को हराया

रोमांच से भरे मुकाबले में तमिल तलायवास ने यूपी योद्धा को हराया

सोनीपत कल सोनीपत लेग में तमिल तलायवास और यूपीयोद्धा के बीच पहला मुकाबला खेला गया और इस रोमांचक मुकाबले में तमिल तलायवास ने यूपी योद्धा को हराते हुए प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 कि अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इसमैच की शुरुआत में तमिल तलायवास की टीम बुरी तरह से पिछड़ रही थी और एक समय तमिल तलायवास की टीम यूपी युद्ध की टीम से 8 अंक पीछे थी।

लेकिन तमिल तरह भास्कर कप्तान अजय ठाकुर और के परपंजन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत तमिल तलायवास ने अंतिम क्षणों में यूपी योद्धा पर बढ़त ले ली और यह मुकाबला शानदार तरीके से अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में यूपी योद्धा के कप्तान नितिन तोमर ने परफेक्ट 10 लगाया और मैच में कुल 14 पॉइंट लिए। नितिन तोमर के अलावा यूपी योद्धा की तरफ से निशान देवाडिगा ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8 अंक लिए।

तमिल तलायवास की यह पिछले पांच मुकाबलों में पहली जीत है जबकि यूपी योद्धा की यह पिछले पांच मुकाबलों में लगातार तीसरी हार है। इस हार के बावजूद यूपी योद्धा की टीम को 7 अंक से कम मार्जिन के हारने के कारण एक अंक मिला जिसके कारण वह ग्रुप बी की पॉइंट टेबल पर पटनापायरेट्स को पछाड़कर दूसरे नंबर पर आ गई है। जबकि तमिल तलायवास को मैच जीतने के बावजूद अंकतालिका में कोई फायदा नहीं हुआ है और तमिल तलायवास ग्रुप बी की पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर बनी हुई है।

सम्बंधित ख़बरे