PKL 2018, Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers: बेंगलुरु बुल्स ने 42-34 से जीता मैच

इस जीत के साथ ही बेंगलुरु बुल्स की टीम Pro Kabaddi League Season 6 के जोन A की अंकतालिका में टॉप पर पहुँच गयी है।

Pro Kabaddi League 2018 Match 31, Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में कल पुणे में ज़ोन A के मुक़ाबले में बेंगलुरू बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-34 से हराकर सीजन 6 की तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु बुल्स ज़ोन A में अंकतालिका 16 अंको के साथ टॉप पर पहुँच गयी है।

बेंगलुरु बुल्स: हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ़ पुणे में हुए इस मैच में बेंगलुरु बुल्स रेडिंग में 29 पॉइंट लिए, वही डिफेंस में बेंगलुरु बुल्स को 7 टेकल पॉइंट मिले। बेंगलुरु बुल्स ने दो बार हरियाणा स्टीलर्स को आल आउट किया। इसके अलावा बेंगलुरु को 2 पॉइंट एक्स्ट्रा मिले। बेंगलुरु बुल्स की तरफ से पवन शेरावत सबसे सफल रेडर रहे। पवन शेरावत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20 रेड पॉइंट लिए।

हरियाणा स्टीलर्स: बेंगलुरू बुल्स के ख़िलाफ़ पुणे लेग में हुए इस मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच रेड और डिफेंस पॉइंट लगभग समान रहे। हरियाणा स्टीलर्स ने 28 पॉइंट रेड में लिए। लेकिन हरियाणा डिफेंस में चूक गयी और यहां सिर्फ 4 टेकल पॉइंट ही ले सकी। पूरे मैच में हरियाणा बेंगलुरू को आल आउट नहीं कर सकी। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से विकाश कंडेला ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 14 रेड पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे