आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-05 में आज होंगे 2 बड़े जबरदस्त मुकाबले

प्रो कबड्डी लीग सीजन-05 अब अपने पूरे रंग में है और अब तक प्रो कबड्डी सीजन-05 के दोनों ग्रुप के मिलाकर 20 मैच खेले जा चुके हैं। प्रो कबड्डी लीग में अभी सभी मैच बेंगलुरु बुल्स के होम टाउन नागपुर में हो रहे हैं और आज नागपुर लेग का अंतिम दिन है और आज नागपुर में दो मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद प्रो कबड्डी का कारवां नागपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएगा।

आज नागपुर में दो मैच खेले जाने हैं जिसमें से ग्रुप ए के दो टीमों के बीच पहला मैच तथा दूसरा मैच ग्रुप बी की दो टीमों के बीच खेला जाएगा।

आज होने वाले दोनों मैचों का विश्लेषण

ग्रुप-ए मैच:01- जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम पुनेरी पलटन

Jaipur Pink Panthars vs Puneri Paltan, Pro Kabaddi League Season 5

आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-05 में पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर और पुनेरी पलटन के बीच खेला जाएगा और यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है। क्योंकि अभी पुणेरी पलटन अपने दोनों में जीतकर ग्रुप ए में पॉइंट्स टेबल पर नंबर वन पर स्थित है जबकि जयपुर पिंक पेंथर ने अपना पहला मुकाबला हार गई थी जिसके कारण वह ग्रुप एक ही पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर मौजूद है।

आज होने वाले मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर की ओर से सभी की निगाहें ऑल राउंडर मंजीत चिल्लर पर रहेगी और इस दौरान जयपुर पिंक पैंथर्स के रेडर्स की कमान सुरजीत सिंह के कंधों पर रहेगी।


ग्रुप-बी मैच:02 – बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल तलायवास

Bangluru Bulls vs Tamil Thalaivas

आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-05 में दूसरा मुकाबला ग्रुप-बी का होगा और इस मुकाबले में मेजबान बेंगलुरु बुल्स का सामना तमिल तलायवास से होगा। मेजबान बेंगलुरु बुल्स ग्रुप-बी की पॉइंट टेबल पर 19 अंकों के साथ नंबर वन पर बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर तमिल तलायवास की टीम दो मैचों में दो हार के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे बनी हुई है।

 

Related Posts