PKL 2018, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers: पटना पाइरेट्स ने जीत के साथ की होम लेग की शुरुआत

Pro Kabaddi League Season 6 में कल हुए मुक़ाबले में पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स की 41-30 से हराया

Pro Kabaddi League Season 6 Match 33, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में कल पटना लेग के पहले मुकाबले में मेजबान पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-30 से हराकर सीजन 6 में तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ पटना पाइरेट्स जोन A की पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुँच गयी है।

पटना पाइरेट्स: पटना पाइरेट्स ने इस मैच में 22 रेड पॉइंट लिए। रेड के अलावा पटना ने 14 पॉइंट टेकल में लिए। इसके अलावा पटना पाइरेट्स को 4 पॉइंट ऑल आउट और एक पॉइंट एक्स्ट्रा का मिला। पटना पाइरेट्स की तरफ से कप्तान प्रदीप नरवाल सबसे सफल रेडर रहे। प्रदीप नरवाल ने इस मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 रेड पॉइंट लिए। वही डिफेंस में विकास काने ने हाई फाई लगाया और मैच में पटना की तरफ से सर्वाधिक 5 टेकल पॉइंट लिए। 

जयपुर पिंक पैंथर्स: पटना पाइरेट्स की तरह ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने इस मैच में 22 रेड पॉइंट लिए। लेकिन जयपुर की टीम डिफेंस में पटना के मुकाबले कम पॉइंट ले पाई। डिफेंस में जयपुर की टीम ने सिर्फ 8 पॉइंट लिए। जयपुर की टीम पटना को एक बार भी आल आउट नहीं कर पाई। जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से दीपक हुडा सबसे सफल रेडर रहे। दीपक हुड्डा ने 7 रेड पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे