PKL 2018, Gujarat FortuneGiants vs Tamil Thalaivas: गुजरात ने थालाइवास को 36-25 से हराया

Pro Kabaddi League Season 6 के 34वे मैच में गुजरात फॉर्च्यनजायंट ने तमिल थालाइवास को 36-25 से हराया।

Pro Kabaddi League Season 6 Match 34, Gujarat FortuneGiants vs Tamil Thalaivas: प्रो कबड्डी लीग सीजन के इंटरज़ोन मुक़ाबले में कल पटना में खेले गए दिन के दूसरे मैच में गुजरात फॉर्च्यनजायंट ने तमिल थालाइवास को 36-25 से हराते हुए सीजन 6 में दूसरी जीत दर्ज की। वही दूसरी तमिल थालाइवास की यह 8वे मैच में छठी हार है।

गुजरात फॉर्च्यनजायंट: पटना में खेले गए कल दूसरे मुक़ाबले में गुजरात की टीम ने तमिल थालाइवास के खिलाफ रेडिंग और डिफेंड दोनो में अच्छा प्रदर्शन किया। गुजरात ने रेडिंग में 21 और डिफेंस में 13 पॉइंट्स लिए। गुजरात ने मैच में एक बार थालाइवास को आल आउट किया था। इस कारण उन्हें आल आउट के 2 पॉइंट लिये।

गुजरात फॉर्च्यनजायंट की तरफ से सचिन तंवर सबसे सफल रेडर रहे। सचिन ने मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 रेड पॉइंट लिए। वही डिफेंस में प्रवेश भैंसवाल ने सर्वाधिक 4 टेकल पॉइंट लिए।

तमिल थालाइवास: तमिल थालाइवास ने इस मैच में रेडिंग में अच्छा प्रदर्शन किया और मैच में 18 रेड पॉइंट लिए। लेकिन थालाइवास की टीम डिफेंस में गुजरात के मुक़ाबले पिछड़ गई। तमिल थालाइवास ने डिफेंस ने 7 पॉइंट लिये। तमिल थालाइवास की तरफ से कप्तान अजय ठाकुर ने 14 रेड में सर्वाधिक 07 रेड पॉइंट लिए। वही डिफेंस में तमिल की ओर से अमित हुड्डा ने 4 टेकल पॉइंट लिये।

सम्बंधित ख़बरे