Pro Kabaddi League 2018: गुजरात फॉर्च्यनजायंट ने पुनेरी पलटन को 37-27 से हराया

Pro Kabaddi League Season 6 में यह गुजरात फॉर्च्यनजायंट को तीसरी जीत है

Pro Kabaddi League Season 6 Match 39, Gujrat FortuneGiants vs Puneri Paltan: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के पटना लेग में आज के पहले मुक़ाबले में गुजरात फॉर्च्यनजायंट ने पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर सीजन 6 में तीसरी जीत दर्ज की।

गुजरात फॉर्च्यनजायंट और पुनेरी पलटन के बीच पटना में हुए इस मुकाबले में गुजरात की जीत के हीरो सचिन तंवर रहे। गुजरात की तरफ से सचिन तंवर ने परफेक्ट 10 लगाते हुए कुल 10 रेड पॉइंट लिए। सचिन तंवर के अलावा गुजरात की तरफ से डिफेंस में ऋतुराज कोरही ने 4 टैकल पॉइंट्स लिए। वही पुनेरी पलटन की ओर से नितिन तोमर ने सर्वाधिक 6 रेड पॉइंट्स लिए।

इस मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यनजायंट ने रेड में 18 और टैकल में 12 पॉइंट लिए। रेड ओर टैकल के अलावा गुजरात की टीम ने 4 पॉइंट आल आउट के और 3 पॉइंट एक्स्ट्रा के लिए। वही पुनेरी पलटन रेडिंग में गुजरात से पिछड़ गई। पुणे ने रेड में सिर्फ 13 रेड पॉइंट लिए। लेकिन पुणे ने डिफेंस में गुजरात से अच्छा प्रदर्शन किया और 13 टैकल पॉइंट लिए।

पुणे और गुजरात के बीच खेलें गए इस मुकाबले में पुनेरी पलटन के रेडर नितिन तोमर ने 6 रेड पॉइंट्स लिए। इन 6 पॉइंट्स के दौरान नितिन तोमर ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में 100 रेड पॉइंट्स भी पूरे किए। नितिन तोमर प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में 100 रेड पॉइंट्स पूरे करने वाले पहले रेडर बने।

सम्बंधित ख़बरे