Pro Kabaddi League 2018: तेलुगु टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को 53-32 से हराकर दर्ज की चौथी जीत

Pro Kabaddi League 2018 में आज तेलुगु टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को हराकर चौथी जीत दर्ज की।

Pro Kabaddi League Season 6 Match 40, Telugu Titans vs Patna Pirates: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के 40वे मुक़ाबले में आज पटना लेग में तेलुगु टाइटंस का सामना मेजबान पटना पाइरेट्स से हुआ। पटना में आज हुए इस दूसरे मुक़ाबले में तेलुगु टाइटंस ने पटना को 53-32 से हराकर सीजन 6 की चौथी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही तेलुगु टाइटंस ज़ोन बी की अंक तालिका में 21 अंको के साथ पहले नंबर पर पहुँच गयी है।

तेलुगु टाइटंस के राहुल चौधरी और पटना पाइरेट्स के कप्तान प्रदीप नरवाल पर इस मुकाबले में सबकी निगाहें थी। लेकिन इस मुकाबले में मेजबान टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल अपने नाम के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाए और मैच में सिर्फ 4 रेड पॉइंट ही ले पाए। वहीं राहुल चौधरी ने ख़राब फॉर्म से उभरते हुए मैच में परफेक्ट टेन लगाते हुए 17 रेड पॉइंट्स लिए।

तेलुगु टाइटंस की ओर से राहुल चौधरी के अलावा विशाल भारद्वाज ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई फाई लगाया और मैच में 7 टैकल पॉइंट्स लिए। वही निशांत सालुंके ने भी मैच में 7 पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल के विफल हो जाने के बाद विकास जगलान ने टीम को संभाला और मैच में पटना पाइरेट्स की तरफ से सर्वाधिक 9 रेड पॉइंट्स लिए।

तेलुगु टाइटंस के खिलाफ़ हुए इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स का डिफेंस बुरी तरह से विफ़ल रहा। मैच में पटना पाइरेट्स डिफेंस में सिर्फ 6 पॉइंट्स ले पाई। वही तेलुगु टाइटंस ने डिफेंस में 18 पॉइंट्स लिए। डिफेंस के मुकाबले पटना ने रेडिंग में अच्छा प्रदर्शन किया और मैच में 24 रेड पॉइंट्स लिए। वही विजेता टीम तेलुगु टाइटंस ने रेड में 26 पॉइंट्स लिए।

सम्बंधित ख़बरे