PKL 2018: पवन शेरावत के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 37- 27 से हराया

पवन शेरावत ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में आठवीं बार फरफेक्ट 10 लगाया।

Pro Kabaddi League Season 6, Match 84 Yoddha vs Bengaluru Bulls: पुणे के श्री छत्रपति शिवाजी स्पोर्टट्स कॉम्पप्लेक्स में खेले गए दिन के दूसरे मुक़ाबले में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 37-27 से हराकर सीजन 6 में नौंवी जीत दर्ज की। बेंगलुरु बुल्स ने सीजन 6 में यूपी योद्धा को लगातार तीसरी बार हराया। इस जीत के साथ बेंगलुरु बुल्स ज़ोन A की पॉइंट टेबल में 52 अंको के साथ शीर्ष पर बनी हुई है।

पवन शेरावत ने सीजन 6 में आठवीं बार लगाया परफेक्ट 10

बेंगलुरु बुल्स की तरफ से इस मुकाबले में टीम के स्टार रेडर पवन शेरावत ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में कुल 10 पॉइंट्स लिए। पवन शेरावत का यह प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में आठवां परफेक्ट 10 है। पवन शेरावत के अलावा इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की तरफ से महेंद्र सिंह ने हाई फाई लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट्स लिए। पवन शेरावत के अलावा रेडिंग में रोहित कुमार ने भी 7 पॉइंट्स लिए।

12 रेड पॉइंट्स लेने के बावजूद श्रीकांत जाधव यूपी योद्धा को नहीं दिला सके जीत

यूपी योद्धा के श्रीकांत जाधव ने इस मुकाबले में परफेक्ट 10 लगाते हुए मैच में सर्वाधिक 12 रेड पॉइंट्स लिए। मैच में 12 रेड पॉइंट्स लेने के बावजूद श्रीकांत जाधव यूपी योद्धा को इस मैच में जीत नहीं दिला सके। इस मुकाबले में यूपी योद्धा के अन्य रेडर्स ने श्रीकांत जाधव का साथ नहीं दिया। इस कारण यूपी योद्धा इस मैच को 10 अंको के अंतर से हार गई।

मैच का सारांश

रेड पॉइंट्स: 20

टैकल पॉइंट्स: 13

आल आउट पॉइंट्स: 04

अतिरिक्त पॉइंट्स: 00

रेड पॉइंट्स: 14

टैकल पॉइंट्स: 12




आल आउट पॉइंट्स: 00

अतिरिक्त पॉइंट्स: 01