प्रो कबड्डी लीग: उद्घाटन मुक़ाबले में हारी डिपेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स, तमिल थलाइवाज ने 42-26 से हराया

Pro Kabaddi League 6, Tamil Thalaivas vs Patna Pirates: पीकेएल सीजन 6 के पहले मुक़ाबले में तमिल थलाइवाज ने डिपेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स को हराकर सीजन की जीत के साथ शुरुवात की।

Pro Kabaddi League, Tamil Thalaivas vs Patna Pirates: प्रो कबड्डी लीग के सीजन 6 के पहले मुक़ाबले में तमिल थालाइवाज ने डिफेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स को 42-26 से हराते हुए सीजन सिक्स की शुरुवात जीत के साथ कि है। इस मैच में पटना पाइरेट्स शुरू से ही अपने रंग में नहीं दिखी।

पहले हाफ की समाप्ति तक दो बार आल आउट हुए पटना पाइरेट्स

प्रो कबड्डी लीग की डिफेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स इस मुक़ाबले की शुरुवात से ही बेबस नज़र आई और इस मैच के पहले हाफ में ही दो बार आल आउट हो गयी। पहले हाफ की समाप्ति तक तमिल थलाइवाज पटना पाइरेट्स से 18 अंक आगे थी। पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 26-08 था।

दूसरे हाफ में भी तमिल थलाइवाज का जलवा रहा बरकरार

इस मैच के दूसरे हाफ में भी मेजबान टीम तमिल थलाइवाज हावी रही और तमिल थलाइवाज ने 22वे मिनट में मैच में पटना पाइरेट्स को तीसरी बार आल आउट कर दिया। इसके बाद पटना पाइरेट्स वापसी नहीं कर पाई और मैच को 42-26 के अंतर से हार गई।

तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने लगाया परफेक्ट टेन

प्रो कबड्डी लीग के पहले मुकाबले में सबसे अनुभवी खिलाड़ियो में से एक तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने इस सीजन के पहले परफेक्ट टेन लगाते हुए मैच में 18 रेड में 14 रेड पॉइंट लिए। वही पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल ने भी परफेक्ट 10 लगाया। 05 आसान सवालों के ज़बाब देकर जीते 500 रुपये

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This