Pro Kabaddi League: तमिल थलाइवास ने तेलुगु टाइटंस को 31-25 से हराया

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के 83वे मैच में लगातार दो मैच हारने के बाद तमिल थलाइवास ने तेलुगु टाइटंस को हराकर दर्ज की सीजन 6 की पांचवी जीत

Pro Kabaddi League Season 6, Match 83, Tamil Thalaivas vs Telugu Titans: प्रो कबड्डी लीग में आज पुणे लेग के दिन के पहले मुक़ाबले में तमिल थलाइवास ने लगातार दो मैच हारने के बाद आज तेलुगु टाइटंस को हराते हुए सीजन 6 में पांचवी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही तमिल थलाइवास ज़ोन बी की अंकतालिका में छठे स्थान से 30 अंको के साथ पांचवे स्थान पर पहुच गयी है।

अजय ठाकुर और मंजीत चिल्लर रहे जीत के हीरो

आज खेलें गए दिन के पहले मुकाबले में तमिल थलाइवास की जीत के हीरो कप्तान अजय ठाकुर और मंजीत चिल्लर रहे। अजय ठाकुर ने तमिल थलाइवास की तरफ से मैच में सर्वाधिक 7 रेड पॉइंट्स लिए। वहीं मंजीत चिल्लर ने हाई फाई लगाते हुए कुल 7 पॉइंट लिए। इनमे से मंजीत चिल्लर ने 6 पॉइंटस डिफेंस में और एक पॉइंट रेडिंग में लिया। इन दोनों के अलावा पी सुब्रमण्यन ने भी 7 पॉइंट्स लिए।

विशाल भारद्वाज का हाई फाई गया बेकार

तमिल थलाइवास के खिलाफ आज हुए मुक़ाबले में तेलुगु टाइटंस की तरफ से विशाल भारद्वाज ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई फाई लगाकर कुल 5 टैकल पॉइंट्स लिए। हाई फाई के बावजूद विशाल भारद्वाज अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस मैच में तेलुगु टाइटंस के स्टार रेडर राहुल चौधरी ने 6 रेड पॉइंट्स लिए।

तमिल थलाइवास और तेलुगु टाइटंस के बीच ऐसा रहा मैच

 

रेड पॉइंट: 13
टैकल पॉइंट्स:15
आल आउट पॉइंट्स: 02
अतिरिक्त पॉइंट्स: 01

रेड पॉइंट: 11
टैकल पॉइंट्स: 09
आल आउट पॉइंट्स: 00
अतिरिक्त पॉइंट्स: 05