Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

प्रो कबड्डी लीग 2017: होम लेग में पहली बार हारी पटना पाइरेट्स, यूपी योद्धा ने 46-41 से हराया

प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 में अपना पहला होम लेग का मुकाबला हारी पटना पाइरेट्स

रांची: प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के पटना पायरेट्स के होम लेग रांची में कल दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम पटना पाइरेट्स का सामना मेहमान टीम यूपी योद्धा से हुआ। इस मुकाबले में यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को 46-41 से हरा दिया। प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 में मेजबान टीम की यह अपने होम लेग में पहली हार है।

पहले हाफ़ में पटना पायरेट्स की टीम यूपी योद्धा से बहुत पीछे थी और इसका सबसे बड़ा कारण रहा पटना पायरेट्स के दोनों रेडर्स प्रदीप नरवाल और मोनू गोयत का अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाना। पहले हाथ की समाप्ति तक पटना पायरेट्स यूपी वर्धा की टीम से 12 अंक पीछे थी। लेकिन दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स ने वापसी की कोशिश की लेकिन यूपी योद्धा के कप्तान नितिन तोमर ने उनकी सारी कोशिशों पर पानी फेर दिया और अंत में अपनी टीम को जीत दिला दी।

इसे भी पढ़े- प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्लीटर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हराया

इस मैच में यूपी योद्धा की ओर से कप्तान नितिन तोमर ने परफेक्ट 10 लगाते हुए सर्वाधिक 18 पॉइंट अपने नाम किये। नितिन तोमर के अलावा इस मैच में यूपी योद्धा की तरफ से निशांत देवडिका ने भी परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 पॉइंट लिए। जबकि इस मैच में पटना पायरेट्स की ओर से कप्तान प्रदीप नरवाल में परफेक्ट 10 लगाते हुए सर्वाधिक 13 पॉइंट लिए। लेकिन कल हुए मैच में मोनू गोयल अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए और उन्हें इस मैच में सिर्फ 4 पॉइंट मिले।

 

You might also like