प्रो कबड्डी लीग 2017: प्रदीप नरवाल के परफेक्ट 10 से पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 46-30 से हराया

मैच-78, रांचीप्रो कबड्डी लीग सीजन 5 का सोनीपत लेग खत्म हो गया हूं और अब प्रो कब्बड्डी का कारवां सोनीपत से रांची पहुँच चुका है और कल रांची लेग का पहला मुकाबलापटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटन्स को 46-30 से करारी शिकस्त दी। इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से प्रदीप नरवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और इस बार फिर उन्होंने इस मैच में परफेक्ट 10 लगाया।

प्रदीप नरवाल ने इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से सर्वाधिक 14 अंक लिए। प्रदीप नरवाल के अलावा इस मैच में पटना पायरेट्स के मोनू गोयल ने भी परफेक्ट 10 लगाया और उन्होंने इस मैच में कुल 10 पॉइंट लिए। जबकि इस मैच में तेलुगु टाइटन्स की ओर से राहुल चौधरी के अलावा कोई ओर रेडर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। इस मैच में राहुल चौधरी ने तेलुगु टाइटन्स की ओर से सर्वाधिक 7 पॉइंट लिए।

पटना पायरेट्स की यह लगातार चार मैचों में चौथी जीत है। इस जीत के साथ ही पटना पायरेट्स ग्रुप बी की पॉइंट टेबल में उत्तर प्रदेश योद्धाओं को पछाड़कर दूसरे नंबर पर आ गई है। जबकि तेलुगू टाइटंस कि यह पिछले पांच मैचों में चौथी हार है और तेलुगु टाइटंस 30 अंकों के साथ ग्रुप बी की पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर बनी हुई है।

Related Posts