Dabang Delhi vs Gujrat FortuneGiants: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट और दबंग दिल्ली के बीच रोमांचक मुक़ाबला रहा टाई

Pro Kabaddi Leauge Season 6 Match 5, Dabang Delhi vs Gujrat FortuneGiants: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में गुजरात और दिल्ली के बीच सीजन का दूर टाई मुक़ाबला खेला गया

Pro Kabaddi Leauge Season 6 Match 5, Dabang Delhi vs Gujrat FortuneGiants: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के पांचवे मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट और दबंग दिल्ली का आमना सामना हुआ। गुजरात और दिल्ली के बीच हुआ यह मुकाबला बहुत रोमांचक रहा और 32-32 से टाई हो गया। गुजरात और दिल्ली के बीच यह टाई मुक़ाबला प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के दूसरा टाई मुकाबला है।

गुजरात और दिल्ली के बीच इस मुक़ाबले में के पहले हाफ में गुजरात की टीम हावी रही और पहले हाफ की समाप्ति पर गुजरात ने दिल्ली पर 05 अंको की बढ़त ले ली। पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर गुजरात फॉर्च्यूनजायंट 17 और दबंग दिल्ली 12 रहा।

इसके बाद दूसरे हाफ में दबंग दिल्ली ने वापसी करते हुए मैच के अंत में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट को आल आउट कर दिया। आल आउट होने के कारण गुजरात ने दबंग दिल्ली पर अपनी बढ़त गवा दी। मैच समाप्त होने तक दोनों टीमों का स्कोर बराबर रहा। इस कारण यह मुकाबला टाई हो गया।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट और दबंग दिल्ली के बीच इस मुकाबले में दबंग दिल्ली के चन्द्रन रणजीत ने मैच में सर्वाधिक रेड पॉइंट लिए। रणजीत ने 09 रेड पॉइंट लिए। रणजीत के अलावा गुजरात के सचिन तंवर ने 07 रेड पॉइंट लिए।