प्रो कबड्डी लीग: यू मुंबा और पुनेरी पलटन के बीच रोमाचंक मुकाबला 32-32 से हुआ टाई

Pro Kabaddi Season 06 Match 02 Puneri Paltan vs U Mumba Match Live Updates: यू मुंबा और पुनेरी पलटन के बीच बेहद ही नजदीकी रोमांचक मुक़ाबला देखने को मिला।

Pro Kabaddi Season 06 Match 02, Puneri Paltan vs U Mumba Match Live Updates: प्रो कबड्डी लीग सीजन 06 के आज दूसरे मुुकाबले में यू मुंबा और पुनेरी पलटन का आमना सामना हुआ। आज के दिन का दूसरा मैच बहुत रोमांचक रहा और यह मुकाबला अंतिम रेड तक चला। अंतिम रेड में यह मुकाबला 32-32 से टाई हो गया।

पहला हाफ में अच्छी शुरुआत के बावजूद पिछड़ी पुनेरी पलटन

पुनेरी पलटन और यू मुंबा के बीच इस मैच के शुरुवात में पुनेरी पलटन ने यू मुंबा पर दबाव बनाते हुए अच्छी शुरुआत की। लेकिन फिर यू मुंबा ने वापसी करते हुए पुनेरी पलटन को आल आउट कर दिया और पहले हाफ की समाप्ति तक यू मुंबा ने पुनेरी पलटन पर 2 अंको की बढ़त ले ली। पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 20-18 रहा।

मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया और एक दूसरे को हावी नहीं होने दिया और यह मुकाबला 32-32 से टाई हो गया।

पुनेरी पलटन के लिए नितिन तोमर ने लगाया परफेक्ट 10

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में पुनेरी पलटन के स्टार खिलाड़ी नितिन तोमर ने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए परफेक्ट 10 लगाया। नितिन तोमर ने सीजन 06 के पहले मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए मैच में सर्वाधिक 15 रेड पॉइंट लिए।

वही यू मुंबा के सिद्धार्थ देसाई ने प्रो कबड्डी लीग के अपने डेब्यू मैच में परफेक्ट 10 लगाया। सिद्धार्थ देसाई ने पुनेरी पलटन और यू मुंबा के बीच हुए इस मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए 14 रेड पॉइंट लिए। 05 आसान सवालों के ज़बाब देकर जीते 500 रुपये