प्रो कबड्डी 2017: होम लेग में लगातार दूसरा मुकाबला हारी दिल्ली, पुनेरी पलटन ने 34-29 से हराया

दीपक हुड्डा के शानदार प्रदर्शन के बदौलत पुनेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को हराया

दिल्ली: कल प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 के दिल्ली लेग के दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम दिल्ली का सामना पुनेरी पलटन से हुआ और इस मुकाबले में दबंग दिल्ली को पुनेरी पलटन के हाथों 34-29 से हार का सामना करना पड़ा। दबंग दिल्ली की यह अपने होम लेग में लगातार दूसरी हार हैं। कल दबंग दिल्ली को अपने होम लेग में पहले मुकाबले में यू मुंबा के हाथ तो हार का सामना करना पड़ा था।

अपने होम लेग के दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए पुनेरी पटलन को दबाव में रखा और पहले हाफ की समाप्ति तक दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन पर 14-8 की बढ़त बना ली थी। लेकिन फिर दूसरे हाफ में पुणेरी पलटन ने शानदार वापसी करते हुए 1 मिनट में ही 5 अंक ले लिए और दबंग दिल्ली को दूसरे हाफ़ की शुरुआत में ही पीछे छोड़ दिया। इसके बाद पुनेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को अपने ऊपर हावी होने का मौका नहीं दिया और मैच को 34-29 से अपने नाम कर लिया।

दबंग दिल्ली के इस दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली एक बार फिर अपने रेडर्स के ऊपर निर्भर रही। दबंग दिल्ली की ओर से मिराज शेक, रोहित बाल्यान और अबोफलज ने क्रमशः 7,6,5 पॉइंट लिए। जबकि डिफेंस में कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नही कर पाया। डिफेंस में दबंग दिल्ली की ओर स्वप्निल शिंदे, मिराज शेक और नीलेश शिन्दे ने 2-2 पॉइंट लिए।

जबकि इस मैच में पुणेरी पलटन के कप्तान दीपक हुड्डा ने परफेक्ट 10 लगाते हुए अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 10 पॉइंट लिए। इस मैच में दीपक हुड्डा का साथ राजेश मॉडल ने बखूबी निभाया और कुल 5 पॉइंट अपने नाम किये। इस मैच में पुणेरी पल्टन के डिफेंडर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। पुणेरी पल्टन की ओर से इस मैच में गिरीश मरूतिनक और मोनू ने 5-5 पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे