पुनेरी पलटन बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स का रोचक मुकाबला: पुनेरी जीत से 2 कदम पीछे रही

नागपुर:- प्रो कब्बडी लीग सीजन 5 में कल रात 8 बजे पुनेरी पलटन बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मुकाबला हुआ। यह मुक़ाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले में जयपुर ने पुनेरी को 30-28 से मात दे दी।

मैच की शुरुआत पुनेरी पलटन के खिलाड़ी रोहित कुमार चौधरी की खाली रेड से हुयी। मैच के पहले 2 अंक बोनस के रूप में आये जिसमे दोनों टीमों का 1-1 अंक था। इसके बाद मैच ने गति पकड़ना शुरू कर दिया और रेड्स और टैकलस् का शानदार खेल देखने को मिला। पुनेरी पलटन ने बेहतर खेल दिखाते हुए 6-3 से बढ़त बना ली। जयपुर ने भी पलटवार किया और स्कोर को 6-6 की बराबरी पर ला खड़ा किया।

यह भी पढ़ें

इसके बाद एक बार फिर पुनेरी ने बढ़त बनानी शुरू करदी और 3 अंकों की बढ़त लेकर स्कोर को 9-6 पर अपने पक्ष में कर लिया। जयपुर की टीम एक बार फिर मैच में रोमांच लाने में सफल हुई और स्कोर को 9-9 से बराबर कर दिया। उसने न सिर्फ पुनेरी की बढ़त को खत्म किया बल्कि अपनी बढ़त बनानी भी शुरू करदी और हाफ टाइम तक 3 अंक की बढ़त ले ली थी। हाफ टाइम तक स्कोर 14-11 से जयपुर के पक्ष में था।

पहले हाफ में मिली बढ़त को जयपुर द्वारा दूसरे हाफ में भी बढ़ाया गया। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही पुनेरी पलटन को ऑल आउट कर दिया गया जिससे स्कोर जयपुर के पक्ष में 17-11 हो गया। इसके बाद अंक पर अंक लेकर जयपुर ने कमाल कर दिया और पुनेरी का मानों बुरा हाल कर दिया। देखते ही देखते स्कोर 23-15 से जयपुर के पक्ष में हो गया। इसके बाद पुनेरी की ओर से संदीप नरवाल ने एक सुपर रेड लगाते हुए जयपुर की बढ़त को कम किया।

यह भी पढ़ें

पुनेरी पलटन बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स मैच के अंतिम कुछ मिनट रोमांच से भरपूर रहे। जयपुर ने 10 अंक की बढ़त बना ली थी और स्कोर 29-19 से उसके पक्ष में था। इसके बाद पुनेरी ने जोरदार ढंग से वापसी की और स्कोर को 28-30 पर पहुंचा दिया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और पुनेरी पलटन बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स मैच में टाइम खत्म हो चला था। अंततः 30-28 के स्कोर के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स ने बाजी मार ली।

इस मैच से जयपुर को 5 अंक और पुनेरी को 1 अंक मिला।

Related Posts