पटना पाइरेट्स से हार के बाद राहुल चौधरी ने दिया बड़ा बयान, इसे बताया हार का जिम्मेदार

हैदराबाद:  कल पटना पायरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच प्रो कबड्डी सीजन 5 का 11वा मैच खेला गया और इस मैच में पटना पायरेट्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए तेलुगु टाइटंस को 35-29 से हरा दिया। इस मैच में तेलुगु टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और मैच खत्म होने के बाद उन्होंने एक बड़ा बयान दिया।

खुद को बताया हार का जिम्मेदार

Rahul Choudhary, Rahul Choudhary Profile, Rahul Choudhary Pro Kabaddi, Pro Kabaddi Raider Rahul Choudhary, राहुल चौधरी, राहुल चौधरी प्रोफाइल

Image Credit: Sportzwiki

मैच खत्म होने के बाद राहुल चौधरी ने कहा कि इस हार का जिम्मेदार मैं खुद को ठहराता हूं क्योंकि इस मैच में मैंने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और मैं बार-बार पटना पाइरेट्स के डिफेंडर्स के हाथों टेकल होता गया। जिसके कारण टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं अगले मैच में पूरी तैयारी के साथ वापसी करने की कोशिश करूंगा और जो गलतियां मैंने आज के मैच में की है उन्हें बिल्कुल भी नहीं दोहराऊंगा।

हैदराबाद लेग के खत्म होने पर यह रही सभी टीमो की स्थिति, देखिए पॉइंट टेबल

आपको बता दें कि कल हुए पटना पायरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मैच में राहुल चौधरी ने 06 रेड पॉइंट और एक टेकल पॉइंट लिया था। लेकिन इन सबके बावजूद राहुल चौधरी अपनी टीम तेलुगु टाइटंस को जीत नहीं दिला पाए। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में तेलुगु टाइटंस का अगला मुकाबला 8 अगस्त को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ नागपुर में होना है।

Tags:

Related Posts