Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

WWE सर्वाइवल सीरीज में पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को मिली नई भूमिका

सरवाइवल सीरीज ने पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को स्मैकडाउन लाइव टीम का कप्तान बनाया गया है

आज हुए WWE SmackDown में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट में सेमी जेन को हराया और इस जीत के साथ ही रैंडी ऑर्टन WWE के अगले पे पर व्यू सरवाइवल सीरीज के लिए स्मैकडाउन लाइव की पुरुष टीम का कप्तान बन गए है। अभी तक WWE में स्मैकडाउन लाइव की पुरुष टीम के बाकी चार सदस्यों की घोषणा नहीं की है। सरवाइवल सीरीज  में SmackDown की पुरुष टीम में शामिल होने के लिए अगले सप्ताह डॉल्फ ज़िगलर vs बॉबी रूड, केविन ओवेन्स के बीच मैच लड़े जायँगे।

इन दोनों मैचों में जीतने वाले सुपरस्टार सरवाइवल सीरीज में भाग लेने वाली स्मैकडाउन लाइव की पुरुष टीम का हिस्सा होंगे। WWE सरवाइवल सीरीज इस साल 19 नवंबर को तयोटा सेंटर होस्टन में आयोजित किया जाएगा। यह पे-पर-व्यू रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रेंडस का मिक्स पीपीवी होगा।

अभी तक WWE सरवाइवल सीरीज 2017 के लिए 6 मैचों का ऐलान कर चुकी है। इन 6 मैचों में से चार मैच Raw और Smackdown के चैंपियंस के बीच लड़े जायँगे। जबकि 2 मैच सर्वाइवल सीरीज 5ऑन5 मैच होंगे। इन मैचों में एक तरफ Raw के सुपरस्टार होंगे जबकि दूसरी तरफ में SmackDown Live के सुपरस्टार होंगे।  WWE सर्वाइवरल सीरीज फुल मैच कार्ड

सम्बंधित ख़बरे