रविन्द्र जडेजा भरोसे के लायक नहीं है, वह सबसे बड़ा झूठा है: भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार ने एक इंटरव्यू में भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में होने वाली मस्ती से जुड़ी बहुत सी बातें शेयर की

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल के बाद अभी आराम कर रहे हैं और भारत की आने वाले मैचों की रणनीतियां बना रहे हैं। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के सबसे शांत खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में गौरव कपूर के एक शो में भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूप से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें शेयर की। भुवनेश्वर कुमार बहुत कम बातचीत करते हैं लेकिन उन्होंने इस शो में खुलकर बातें की।

भुवनेश्वर कुमार ने गौरव कपूर के शो में बताया कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के सबसे फेकू क्रिकेटर है। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में रविंद्र जडेजा सबसे ज्यादा झूठ बोलते हैं और कई कई बार तो वह ऐसी ऐसी बातें करते हैं जिन्हें समझना बहुत ही मुश्किल हो जाता है।

इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि रविंद्र जडेजा जानबूझकर झूठ बोलते हैं और अब झूठ बोलना रविंद्र जडेजा की कई आदतों में से एक आदत बन गई है। अब रविंद्र जडेजा कहीं पर भी शुरू हो जाते हैं और बेबुनियाद बातें और फेकू बातें करने लगते हैं। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि जब विराट कोहली आसपास होते हैं तो रविंद्र जडेजा संभलकर बोलते हैं क्योंकि विराट कोहली कई मौकों पर उन्हें, उन्ही की बातों पर खिंचाई कर देते हैं।

विराट कोहली को जब भी लगता है कि रविंद्र जडेजा झूठ बोल रहे हैं और उनकी बातों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है तब विराट कोहली रविंद्र जडेजा की टांग खींचने लग जाते हैं। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि विराट कोहली भली भांति जानते हैं कि किस समय जडेजा क्या बोलने वाले हैं इस वजह से विराट कोहली रविंद्र जडेजा का मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। क्रिकेट से जुड़े 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश