मैं हमेशा ऑलराउंडर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं: रविंद्र जडेजा

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 5th टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की पहली पारी में रविंद्र जडेजा ने 2 विकेट्स लिए थे

द ओवल: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है और इसका श्रेय भारतीय गेंदबाजों को जाता है। पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इन 7 बल्लेबाजों में से 3 बल्लेबाज तो खाता भी नहीं खोल पाए थे।

पहले दिन भारत के तरफ इशांत शर्मा ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। इशांत शर्मा के अलावा रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। पहले दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवींद्र जडेजा ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

रविंद्र जडेजा ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि ” भारतीय टीम में जब भी मुझे मौका मिलेगा तो मैं अपना दोनो डिपार्टमेंट में अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मैं चाहता हु कि मैं टीम इंडिया में ऑलराउंडर की कमी को पूरा कर सकू। मैने पहले भी टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है और भविष्य में भी मैं टीम इंडिया के लिए यह भूमिका निभा सकता हूं।

इसके बाद जडेजा ने कहा कि ” जितना ज्यादा टाइम मुझे मिलेगा मैं टीम इंडिया के लिए उतना ही अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने कहा कि जब एलिस्टर कुक और मोईन अली की साझेदारी बन रही थी तो हमारा सिर्फ एक ही प्लान था कि हम उन्हें बाउंड्री नहीं लगाने देंगे। बहुत देर बाउंड्री नहीं लगने के कारण हमें एलिस्टर कुक का विकेट मिला और फिर उसके बाद तो हमने सिर्फ 50 रनों के अंदर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाज आउट कर दिए।