INDvsWI: टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने के बाद रविंद्र जडेजा ने कही यह दिल छूने वाली बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज रविंद्र जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया था।

राजकोट: भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया। रविंद्र जडेजा ने अपना पहला टेस्ट शतक लगाने के लिए 38 टेस्ट मैचों का इंतजार किया। इतना ही नहीं रविंद्र जडेजा अपने पहले टेस्ट शतक से पहले 9 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

09 साल बाद टेस्ट में शतक लगाकर बहुत ख़ुशी हुई

Rvinder jadeja
Photo Source: Twitter

वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने के बाद रविंद्र जडेजा ने कहा ” टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के 9 साल बाद शतक लगाने के बाद बहुत खुशी हो रही है। यह मेरे लिए बहुत ही स्पेशल मोमेंट था। मैंने पहले भी 70-80 रनों की पारियां खेली है लेकिन मैं कभी भी टेस्ट में शतक नहीं बना पाया था।

मैंने घरेलू क्रिकेट में बहुत लंबी लंबी पारियां खेली थी, लेकिन आज से पहले अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में लंबी पारी नहीं खेल पाया था। आज जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा तो मैंने खुद से वादा किया था कि आज यह माइलस्टोन पूरा करना है। शतक पूरा होने के बाद मुझे बहुत खुशी हुई।

हेतमएर के रन आउट पर भी बोले जड़ेजा

Ravindra Jadeja Run Out
Photo Source: Twitter

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज हेतमएर का रन आउट होना आज के दिन की सबसे मजाकिया घटना थी। रविंद्र जडेजा ने अपना जवाब देते हुए कहा कि मैं गेंद पकड़कर धीरे-धीरे स्टंप की ओर बढ़ रहा था। वेस्टइंडीज के दोनों बल्लेबाज एक छोर पर चले गए थे इस कारण मैं सोच रहा था कि वह दोबारा नहीं दौड़ेंगे। लेकिन हेतमएर ने दौड़ना शुरू कर दिया। इस कारण मैंने जल्दी से उसे रन आउट किया।

इसके बाद रवींद्र जडेजा ने कहा कि एशिया कप में मैंने 15 महीने बाद एकदिवसीय टीम में वापसी की थी। मैं बहुत खुशनसीब था कि एशिया कप 2018 में मुझे विकेट मिले। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने कहा कि मुझे मिले मोक़े को मैंने दोनों हाथों से भुनाया।