RAW जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी को 30 दिनो के लिए सस्पेंड किया

रोंडा राउजी को रॉ के नियमो का पालन न करने की वजह से जनरल मैनेजर कर्ट ने सस्पेंड किया।

मनी इन द बैंक के बाद इस हफ्ते की रॉ काफी धमाकेदार रही। इस हफ्ते रॉ में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रॉ की बड़ी सुपरस्टार रोंडा राउजी को 30 दिनो के लिए सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल मनी इन द बैंक पीपीवी मे रोंडा राउजी और नाया जैक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच हो रहा था। राउजी इस मैच मे जीत के काफी करीब थी तभी विमेंस मनी इन द बैंक की विजेता एलेक्सा ब्लिस राउजी पर ब्रीफकेस से हमला कर देती है और मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थी।

इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सेगमेंट के दौरान कर्ट एंगल ने विमेंस मनी इन द बैंक की विजेता और रॉ विमेंस चैंपियनशिप एलेक्सा ब्लिस को बुलाया और एक्सट्रीम रूल्स के लिए रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच का एलान किया। इसके बाद ब्लिस ने मनी इन द बैंक की बात करते हुए रोंडा राउजी की जमकर बेइज्जती की।

इसके बाद राउजी रिंग में आ जाती है इसके बाद भी ब्लिस राउजी का मजाक बनाया। शुरू मे तो कर्ट एंगल ने राउजी को रोक के रखा लेकिन रोंडा का सब्र का बांध टूटा तो उन्होंने ब्लिस पर बुरी तरह हमला कर दिया। कर्ट ने राउजी को
रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी उठाकर पटक दिया। इसके बाद उन्होंने ब्रीफकेस से ब्लिस और कर्ट दोनों को मारा और जब रेफरी उन्हें रिंग में शांत करने आए तब राउजी ने उन पर भी हमला कर दिया।

इसके बाद बैकस्टेज कर्ट एंगल और रोंडा राउजी की बहस हो गयी जहा कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी को रॉ के नियम तोड़ने के कारण 30 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड होने के बाद राउजी ने अपने बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर कर्ट एंगल से माफी मांगी।

आपको बता दे रोंडा राउजी ने अपना इन रिंग डेब्यू कर्ट एंगल के साथ टीम बनाकर रैसलमेनिया में किया था। रोंडा राउजी का सस्पेंशन 18 जुलाई को समाप्त होगा। अब देखना होगा कि वापसी के बाद राउजी एलेक्सा से किस तरह से बदला लेती है।

सम्बंधित ख़बरे