ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

17 सितंबर से शुरू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवनऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों से बाहर हो गए।

Shikhar Dhawan

पत्नी के साथ शिखर धवन © google

बीसीसीआई ने फ्रेश रिलीज जारी करके बताया कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम से बाहर रहना चाहते हैं क्योंकि शिखर धवन की पत्नी फिलहाल बीमार चल रही है इसी के चलते शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए भारतीय टीम से छुट्टी चाहते हैं। शिखर धवन इस समय अपनी बीमार पत्नी के साथ रहना चाहते हैं।

हालांकि बीसीसीआई ने शिखर धवन के विकल्प के रूप में किसी को नहीं चुना है और अब ऐसा लग रहा है कि केएल राहुल या अजिंक्य रहाणे दोनों में से किसी एक को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिलेगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज 17 सितंबर से कोलकाता में शुरू हो रही है। बीसीसीआई ने इस श्रंखला के लिए पहले ही 16 सदस्य भारतीय टीम की घोषणा कर दी।

भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या,अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार,उमेश यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

Related Posts