स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए पूर्व WWE चैंपियन के नाम का एलान हुआ

स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में WWE यूनीवर्स को फिर से 619 का जलवा देखने को मिलेगा।

WWE ने अपने ऑफिसियल वेबसाइट wwe.com के जरिये एलान किया है कि पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में वापसी करेगे। करीब 9 दिन फैंस को एक बार फिर से रिंग में 619 का जादू देखने को मिलेगा।

एटिट्यूड एरा के शानदार सुपरस्टार्स में से एक रे मिस्टीरियो करीब चार साल बाद स्मैकडाउन में नजर आएंगे। मिस्टीरियो 2002 से 2014 तक कंपनी का प्रमुख हिस्सा रहे। इस दौरान मिस्टीरियो 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंंपियनशिप, दो बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंंपियनशिप, 3 बार क्रूजरवेट चैंपियनशिप, 2006 का रॉयल रम्बल और कई बड़े दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ मिलकर टैग टीम टाइटल्स भी जीते।

रे मिस्टीरियो की WWE वापसी की खबरें काफी लंबे समय से आ रही थी और हाल ही में कुछ समय पहले खबरे सामने आई थी कि WWE ने रे मिस्टीरियो के साथ दो साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है।

रे मिस्टीरियो की वापसी के एलान के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि वो स्मैकडाउन में फुलटाइम के लिए वापसी करेगे और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन नाकामुरा के साथ फ्यूड में नजर आएंगे।

रे मिस्टीरियो 2014 में WWE से अलग होने के बाद दो बार इस साल कंपनी में नजर आ चुके है। सबसे पहले रे मिस्टीरियो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे। इस मैच में रे ने 27वे नम्बर पर एंट्री कर सभी को चौका दिया था। इसके बाद वो अप्रैल में सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में नजर आए थे। इन दोनों मौकों पर मिस्टीरियो फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

अब फैंस एक बार फिर से रे मिस्टीरियो को WWE में 17 अक्टूबर (अमेरिका में 16 अक्टूबर) स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में देख पाएंगे। मिस्टीरियो के अलावा स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड के लिए रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बतिस्टा अंडरटेकर, मिशेल मैक्कूल, टोरी विल्सन, टेडी लांग साहित कुछ अन्य दिग्गजों के नाम का एलान कर दिया गया है।