रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ लम्बे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

रे मिस्टीरियो ने इस रॉयल रम्बल में की थी चौकाने वाली एंट्री।

PWInsider के माइक जॉनसन की रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट  साइन कर लिया है। PWInsider के अनुसार रे मिस्टीरियो 18 महीने का कांट्रैक्ट चाहते थे लेकिन WWE ने उनसे 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

2015 में WWE से अलग होने के बाद रे मिस्टीरियो लगातर AAA और लूचा अंडरग्राउंड में लगातार रैसलिंग करते हुए नजर आए। वो इसके अलावा इंडिपेंडेंट रैसलिंग सर्किट पर लड़ते नजर आए। मिस्टीरियो एटिट्यूड एरा के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक है।

मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके हैं। सबसे पहले रे मिस्टीरियो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे। इस मैच में रे ने 27वे नम्बर पर एंट्री कर सभी को चौका दिया था। इसके बाद वो अप्रैल में सऊदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में नजर आए थे। इन दोनों मौकों पर मिस्टीरियो फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

PWInsider के अनुसार रे मिस्टीरियो के साथ कंपनी का करार लगभग हो गया है और जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है। अफवाहों की माने तो  वो स्मैकडाउन लाइव में वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि फैंस कब रे मिस्टीरियो को दोबरा WWE में लडते हुए देख पाते है।