भारतीय टीम के इस दिग्गज बल्लेबाज ने खेली 20 गेंदों में 102 रनों की विस्फोटक पारी

रिद्धिमान साहा ने जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेली

आज जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 20 गेंदों में 102 रनों की पारी खेलकर नया कीर्तिमान बना दिया। रिद्धिमान साहा ने यह पारी मोहन बागान की तरफ से खेलते हुए खेली। रिद्धिमान साहा की इस विस्फोटक पारी की बदौलत जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में मोहन बागान ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीत लिया।

स्पोर्ट्सकीड़ा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रिद्धिमान साहा ने मोहन बागान की तरफ से खेलते हुए यह बड़ा रिकॉर्ड बनाया। रिद्धिमान साहा ने इस मुकाबले में मात्र 20 गेंदों में 4 चौके और 14 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 102 रनों की विश्व रिकॉर्ड पारी खेली।  इस मैच में रिद्धिमान साहा की टीम को 152 रन का लक्ष्य मिला था जिसे रिद्धिमान साहा की इस विस्फोटक पारी की बदौलत मोहन बागान ने मात्र 7 ओवर में हासिल कर लिया।

आपको बता दें कि IPL 2018 में रिद्धिमान साहा को डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 करोड रुपए में खरीदा है और इस मैच को देखते हुए IPL 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद को रिद्धिमान साहा से उम्मीदें बढ़ गई होगी। रिद्धिमान साहा इससे पहले भी इस तरह की विस्फोटक पारीया खेल चुके हैं। रिद्धिमान साहा ने साल 2014 के IPL फाइनल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए मात्र 49 गेंदों में शतक लगा दिया था। Play Quiz: 400 रुपये Paytm कैश जीते