वेस्टइंडीज के खिलाफ़ वनडे सीरीज में रिषभ पंत को मिल सकता है मौका, एमएस धोनी को दिया जा सकता है आराम

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया जाएगा

न्यूज़ डेस्क: वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए आज भारतीय टीम का चयन किया जाना है। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली लेकिन समिति वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में बदलाव कर सकती है। अभी तक यहां घोषित नहीं किया गया है कि आज भारतीय टीम पहले तीन वनडे के लिए घोषित होगी या फिर पूरी सीरीज के लिए।

महेंद्र सिंह धोनी को दिया जा सकता है आराम

MS Dhoni
Photo Source: BCCI

वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 अक्टूबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया जा सकता है।  महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर युवा बल्लेबाज रिषभ पंत को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। रिषभ पंत ने इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में डेब्यू करने के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है।

टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब रिषभ पंत को भारतीय वनडे टीम में भी शामिल किया जा सकता है। वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी अभी आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं और इस कारण वह झारखंड की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में भी हिस्सा लेंगे।

वर्ल्ड कप को देखते हुए लिया जा सकता है बड़ा फैसला

ms dhoni and rishabh pant wc 2019
Photo Source: India Today

भारतीय क्रिकेट के फैंस जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी कम से कम आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 तक तो भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले हैं।  महेंद्र सिंह धोनी के लगातार लिमिटेड क्रिकेट खेलने के कारण भारतीय टीम के पास उनके अलावा कोई अन्य विकेटकीपर नहीं है। इस कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ रिषभ पन्त को मौका देकर भारतीय टीम उन्हें वर्ल्ड कप 2019 के लिए महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प के तौर पर तैयार कर सकती है।