सचिन तेंदुलकर ने विश्वकप को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलना मुश्किल

सचिन तेंदुलकर ने यह बात पीटीआई के हवाले से कही

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है और अब तक भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। पहले टी20, फिर टेस्ट और अब भारतीय टीम वनडे की ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा।

MS Dhoni and Dinesh Kartik
Photo Source: Twitter

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भारतीय बल्लेबाज शानदार फॉर्म है। पहले मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 133 रनों की पारी खेली, वही दूसरे वनडे मैच में कप्तान कोहली ने शतक लगाया। इन दोनों के अलावा टीम के विकेटकीपर एमएस धोनी ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाए, वही एडिलेड वनडे में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन भी काबिले तारीफ रहा।

Rishabh Pant
ऋषभ पंत © PTI

भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने हाल ही पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में टीम इंडिया की तारीफ की और कहा कि अब भारतीय टीम पूरी तरह से वर्ल्ड कप के लिए तैयार है। भारतीय टीम के दोनों विकेटकीपर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। इसके बाद सचिन ने कहा कि एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया जा सकता है।

Rishabh Pant and Virat Kohli
Photo Source: BCCI

सचिन ने कहा कि टीम के पास पहले से दो स्पेसलिस्ट विकेटकीपर है और दोनों अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अगर ऋषभ पंत को टीम में शामिल करना पड़े तो उनके स्थान पर किसी गेंदबाज या आल राउंडर को टीम से बाहर करना पड़ेगा, जिससे भारतीय टीम का संतुलन बिगड़ जाएगा। लेकिन अगर पंत को किसी स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर किसी बल्लेबाज के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है।

Play and Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे