किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं है ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड ईशा नेगी, पंत ने किया प्यार का इजहार, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर ईशान नेगी से अपने प्यार का इजहार किया

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए साल 2019 अभी तक लाजवाब रहा है।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करवा लिया। इतना ही नहीं ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने विकेट कीपिंग से भी सभी को प्रभावित किया।Rishabh Pant

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद हुई वनडे सीरीज में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते ही ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर ईशा नेगी के साथ फोटो डालकर केपशेशन दिया कि “”मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।””

 

View this post on Instagram

 

My man, my soulmate, my best friend, the love of my life. @rishabpant

A post shared by Įsha Negi 👑 (@ishanegi_) on

ऋषभ पंत के बाद ईशा नेगी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत के साथ वही फोटो डालते हुए लिखा कि ” माय मैन, जान से प्यारा, मेरा खास दोस्त और लव ऑफ माय लाइफ।’  इसके बाद ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के इस फोटो पर ‘आई लव यू’ लिखकर कमेंट कर इसे जग जाहिर कर दिया।

Isha Negi
Photo Source: Isha Negi Instagram

आपको बता दें कि नई दिल्ली में ईशा नेगी इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। ईशा अपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरोंं को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह ग्लैमरस की दुनिया में कितनी रुचि रखती है।

Isha Negi
Photo Source: Isha Negi Instagram

बताते चलें कि ऋषभ पंत ने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया था और उसके बाद से ही ऋषभ पंत ने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक ऋषभ पंत टेस्ट में 2 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं। इतना ही नहीं ऋषभ पंत भारत के लिए 10 अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच भी खेल चुके हैं।

देखें ईशा नेगी की तस्वीरें

Isha Negi
Photo Source: Isha Negi Instagram
Isha Negi
Photo Source: Isha Negi Instagram
सम्बंधित ख़बरे