IND vs AUS: मोहाली वनडे में एमएस धोनी को पीछे छोड़ बड़ा रिकॉर्ड बना सकते है रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 216 छक्के लगाए हैं वहीं महेंद्र सिंह धोनी के नाम 217 छक्के हैं

मोहाली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में वनडे सीरीज का चौथा वनडे मैच खेला जाएगा और आज होने वाले वनडे मैच में टीम इंडिया के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों से आराम दिया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी की अनुपस्थिति में आज मोहाली में होने वाले चौथे वनडे मैच में ऋषभ पंत को भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। ऋषभ पंत का भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल होना अच्छा है क्योंकि विश्व कप 2019 से पहले सभी खिलाड़ियों को टीम मैनेजमेंट के पास परखने का यह अंतिम मौका है। ऋषभ पंत के साथ साथ रोहित शर्मा के पास भी आज महेंद्र सिंह धोनी की अनुपस्थिति में एक बड़ा रिकॉर्ड करने का सुनहरा मौका है।

एमएस धोनी को पीछे छोड़ बन सकते है नए सिक्सर किंग

MS Dhoni And Rohit Sharma
Photo Source: ICC

महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज है, महेंद्र सिंह धोनी ने अब तक 217 छक्के लगाए हैं। महेंद्र सिंह धोनी के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा 216 छक्कों के साथ दूसरे नंबर पर आते हैं और आज होने वाली चौथे वनडे मुकाबले में 2 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फॉर्म नहीं दे रहा साथ

Rohit Sharma
रोहित शर्मा(AP Photo)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती 3 मुकाबलों में रोहित शर्मा का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है। रोहित शर्मा ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 37 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद नागपुर और रांची में खेले गए दोनों मुकाबलों में रोहित शर्मा बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। लेकिन आज रोहित शर्मा से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे