Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

पृथ्वी शॉ की चोट से है पूरी टीम इंडिया चिंतित, लेकिन ये भारतीय खिलाड़ी हुआ खुश

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ को लगी थी चोट, जिसके बाद रोहित शर्मा को मिल सकता है मौका

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के अपने एक मुश्किल दौरे पर टेस्ट सीरीज शुरू करने ही वाली थी कि उससे ठीक पहले टीम इंडिया का बड़ा जबरदस्त झटका लगा जब प्रैक्टिस मैच के दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपना टखना चोटिल करवा बैठे।

Photo Source: Cricinfo

भारत ने टेस्ट सीरीज की तैयारी को ध्यान में रखते हुए सिडनी के मैदान में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ एक वार्मअप मैच खेला। इस वार्मअप मैच के तीसरे दिन अल सुबह जब भारत में तो सभी लोग जागे भी नहीं थे उसी समय भारत के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक कैच लेने के दौरान चोटिल हो गए।

Photo Source: Cricbuzz

पृथ्वी शॉ को अपने टखने में ऐसी जबरदस्त चोट लगी है कि उनको पहले टेस्ट से तो बाहर ही कर दिया है तो वहीं आगे खेलना भी इतना आसान नहीं लग रहा है। ऐसे में पूरा देश और साथ ही टीम इंडिया का पूरा खेमा पृथ्वी की चोट को लेकर चिंतित है तो वहीं टीम इंडिया के ही एक खिलाड़ी को बड़ी खुशी का अहसास हो रहा है।

Rohit Sharma
Photo Source: Sportskeeda

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के सीमित ओवर के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की…. रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में लगातार मौका नहीं मिलते हैं लेकिन इस दौरे पर उन्हें अच्छी फॉर्म के कारण चुना जरूर लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल नजर आ रहा था।

Photo Source: BCCI

लेकिन जैसे ही पृथ्वी शॉ को चोट लगी वैसे ही रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग इलेवन के दरवाजे खुद चुके हैं जिनके पास एक बार फिर से अपनी टेस्ट काबिलियत दिखाने का मौका रहेगा। पृथ्वी को चोट लगने से रोहित शर्मा को बड़ा फायदा होता दिख रहा है और इसी कारण से उन्हें पृथ्वी शॉ की चोट से बहुत ही खुश कर दिया।