IND v ENG: विराट कोहली को पीछे छोड़ रोहित शर्मा बने इंग्लैंड के सरताज, बना डाला यह बड़ा रिकॉर्ड

कल इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले एकदिवसीय मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली थी।

नॉटिंघम: भारत और इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज नॉटिंघम में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 8 विकेट सेे हरा दिया। कल हुए इस पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम की जीत के हीरो कुलदीप यादव और रोहित शर्मा रहे। कल हुए इस मैच में रोहित शर्मा ने नाबाद 137 रनों की पारी खेली।

रोहित शर्मा ने अपनी इस 137 रनों की पारी के दौरान एक खास रिकॉर्ड बना दिया। अपनी इस शतकीय पारी के दौरान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

Photo Source: PTI

रोहित शर्मा से पहले इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में एक पारी में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम था। विराट कोहली ने साल 2011 में कार्डिफ में 107 रनों की पारी खेली थी। लेकिन कल रोहित शर्मा ने विराट कोहली के इस रिकॉर्ड को भी अपने नाम कर लिया।

विराट कोहली ने भी खेली थी 75 रन की पारी

कल हुए पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था और 75 रनों की बेशकीमती पारी खेली थी। विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर 167 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की थी। 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे