रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ़ जीत के बाद भुवी-बुमराह को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो

एशिया कप 2018 में कल खेले गए मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 08 विकेट्स से करारी शिकस्त दी थी

कल भारतीय टीम ने एशिया कप में अपने दूसरे लीग मैच में पाकिस्तान को 08 विकेट्स से हरा दिया। कल इस मैच में भारतीय टीम के सभी गेंदबाजो का प्रदर्शन लाज़वाब रहा और पाकिस्तान की टीम मात्र 162 रनों पर आल आउट हो गयी। भारत को मिले 163 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा और शिखर धवन की पारियों की बदौलत 29 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

पाकिस्तान के खिलाफ़ मिली जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन की सराहना की और कहा कि पिछले मैच में हमने जो गलतिया की थी उनसे हमने पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच में सिख ली। यह पिच गेंदबाजी के बिल्कुल भी अनुकूल नही थी। लेकिन इसके बावजूद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

केदार जाधव की तारीफों के बांधे पुल

Kedar Jadhav
Photo Source: ICC

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने केदार जाधव की तारीफों के पुल बांध दिए। रोहित शर्मा ने केदार जाधव की तारीफ करते हुए कहा “कि केदार जाधव लंबे समय से अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे है और आज उन्होंने सही समय पर गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर की कमर तोड़ दी।

हार्दिक पांड्या के चोटिल हो जाने के बाद हमारे पास गेंदबाजी में ज्यादा विकल्प नही थे। लेकिन केदार जाधव ने अच्छी गेंदबाजी करके हमारे लिए विकल्प खोल दिये। केदार जाधव की गेंदबाजी की वजह से अन्य गेंदबाजो पर अतिरिक्त भार भी नही पड़ा।

हार्दिक पांड्या की चोट को बताया दुःखद

Hardik Pandya
Photo Source: BCCI

रोहित शर्मा ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट को भारतीय टीम के लिए दुःखद बताया। रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है और उनका चोटिल हो जाना भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है। मैं उम्मीद करता हु कि हार्दिक पांड्या जल्द स्वस्थ हो जाएंगे और एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी कर लेंगे।