रोहित शर्मा ने बड़ी पारी खेलनें का खोला राज, कहा इस वजह से बना पाता हूं रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ मुंबई में कल खेलें गए चौथे वनडे मैच में रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों की पारी खेली थी

मुंबई: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ब्रेबोन स्टेडियम में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों की पारी खेली थी। रोहित शर्मा की इस विस्फोटक पारी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 224 रनों से करारी शिकस्त दी थी। मुंबई वनडे में 162 रनों की शानदार पारी खेलनें के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया।

मैन ऑफ द मैच का खिताब लेते समय जब अनाउंसर ने रोहित शर्मा से पूछा कि आप वनडे में इतनी बड़ी बड़ी पारिया कैसे खेल लेते हो तो रोहित शर्मा ने कहा ” लोग जब भी मुझे याद करते है तो उनके जगह में एक बड़ा स्कोर ही आता है वह हमेशा मुझसे उम्मीद करते है कि रोहित शर्मा आज बाद स्कोर बनायेगा। वैसे भी वेस्टइंडीज जैसी टीम के सामने कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं। वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी में 350-400 रनों के लक्ष्य का पीछा करने की क्षमता है।

इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा ” मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में मैं बचपन से क्रिकेट खेल रहा हु। इस कारण मुझे पता है कि यहां गेंद कैसा व्यवहार करेगी। मैं अंबाती रायडू के साथ मिलकर ओर बड़ी साझेदारी करना चाहता था। इस मैदान में अगर आप 100 रन बनाकर आउट होते है तो वह आपकी ही गलती है। 100 रन बनाने के बाद आप अपनी गलती से ही आउट होगे। गेंदबाजो का आपको आउट करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

सम्बंधित ख़बरे