एशिया कप फाइनल जीतने के बाद रोहित शर्मा ने दिया बयान, केदार जाधव को नहीं इस खिलाड़ी को बताया जीत का हीरो

कल एशिया कप फाइनल मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराकर 7वी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था।

कल एशिया कप के फाइनल मैच में बांग्लादेश को 03 विकेट्स से हराकर भारतीय टीम ने 7वी बार एशिया कप अपने नाम कर लिया है। आख़िरी गेंद चल इस सास रोक देने वाले मुकाबले में केदार जाधव की साहसिक पारी की बदौलत भारतीय टीम ने बांग्लादेश को अंतिम गेंद में 03 विकेट्स से हरा दिया।

रोहित शर्मा ने पहली बार कप्तानी करते हुए भारतीय टीम को किसी बड़े टूर्नामेंट का ख़िताब दिलवाया। ख़िताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तारीफों के पुल बांध दिए।

मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने दिखाया शानदार खेल

MS Dhoni
Photo Source: ICC

मैच जीतने का बाद रोहित शर्मा ने कहा ” भारतीय टीम के लिए मध्यक्रम हमेशा से ही कमजोर कड़ी रहा है। लेकिन आज फाइनल मैच में भारतीय टीम के मध्यक्रम के सभी बल्लेबाजो ने अच्छी बल्लेबाजी की। आज केदार जाधव, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा सब ने अच्छी बल्लेबाजी की। अंतिम ओवरों में भुवी ने भी इन सभी का साथ अच्छे से निभाया।

केदार जाधव की तारीफ की

Kedar Jadhav
Photo source: ICC

चोटिल होने के बावजूद मैदान पर उतरकर भारतीय टीम को जीत दिलाने वाले केदार जाधव की मैच के बाद रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की। रोहित शर्मा ने कहा कि केदार ने साहसिक पारी खेली। चोट के बावजूद जाधव ने बल्लेबाजी करते हुए भारतीय पारी को संभाला।

जाधव के अलावा रोहित ने भुवी की भी तारीफ की  रोहित ने भुवी के बारे में कहा ” भुवी ने अंतिम ओवरों में सम्भल कर बल्लेबाजी और आउट होने स ठीक पहले छक्का लगाकर भारतीय टीम को दबाव से बाहर निकाला।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This