रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ़ जीत के बाद जड़ेजा को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियों को बताया जीत का हीरो

रविंद्र जडेजा ने लगभग डेढ़ साल बाद टीम इंडिया में वापसी करते हुए कल बंगलादेश के खिलाफ़ 4 विकेट्स लिए थे

कल एशिया कप के सुपर फ़ॉर के पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश पर 07 विकेट्स से आसान जीत दर्ज की। बांग्लादेश ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 36.2 ओवर में 3 विकेट्स खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में 04 विकेट्स लेने वाले रविंद्र जडेजा को मैच ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद रोहित ने की अपने गेंदबाजों की तारीफ़

Jaspreet Bumrah and Bhuvaneshvar Kumar
Photo Source: BCCI

बांग्लादेश के खिलाफ़ मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीत का श्रेय गेंदबाजो को देते हुए भारतीय टीम के सभी गेंदबाजो की तारीफ़ की। रोहित शर्मा ने गेंदबाजो की तारीफ़ करते हुए कहा कि ” कुलदीप, चहल, जड़ेजा, भुवी और बुमराह सभी ने शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश की टीम को मैच में हावी ही नहीं होने दिया।

चहल और कुलदीप की तारीफों के बांधे पुल

Kuldeep Yadav and Yzuvendra Chahal
Photo Source: BCCI

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की तारीफों के पुल बांध दिए। रोहित शर्मा ने इन दोनों गेंदबाजो की तारीफ़ में कहा ” चहल और कुलदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ़ सही लाइन लेंथ से बोलिंग की और बांग्लादेशी बल्लेबाजो को बांधे रखा।

चहल और कुलदीप की गेंदबाजी से बने दवाब के कारण बांग्लादेश की टीम बिखर गई और अपने विकेट्स गवाती गई। इसके बाद रोहित ने कहा कि जैसा हमने प्लान किया था चहल और कुलदीप ने ठीक वैसा ही प्रदर्शन किया और जब सब प्लान के अनुरूप होता है तो सब कुछ आसान हो जाता है।