हमारी टीम एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलनें के लिए बहुत उत्सुक है: रोहित शर्मा

एशिया कप की पूर्व संध्या में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने एशिया कप और पाकिस्तान से मैच से जुड़ी बहुत सी बातें की

आज से एशिया कप 2018 की शुरूआत हो रही है और एशिया कप 2018 का पहला मुकाबला आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। एशिया कप के शुरू होने से पहले इसके पूर्व संध्या पर एशिया कप में भाग ले रही सभी टीमों के कप्तान की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर रोहित शर्मा ने बहुत से मुद्दों पर बात की।

कल एशिया कप 2018 की पूर्व संध्या पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि “अभी हमारी पूरी टीम यहां नहीं पहुंची है अभी हम यहां पर 7-8 खिलाड़ी ही है बाकी खिलाड़ी इंग्लैंड से आ रहे हैं। भारतीय टीम ने पिछले कुछ समय में लिमिटेड ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया है और आशा कर रहा हूं कि एशिया कप में भी भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

पाकिस्तानी टीम पर बोले रोहित शर्मा

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब रोहित शर्मा के पाकिस्तानी टीम के बारे में पूछा गया तो रोहित शर्मा ने कहा कि ” पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा से ही उत्सुकता भरा रहा है। यहां पर सभी टीम ने एशिया कप को जीतने आई है और हम भी यहां पर इसीलिए आए हैं। हम पाकिस्तान के खिलाफ ही नहीं सभी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा ” सभी टीमों के बाद अपनी अपनी ताकत और कमजोरी हैं। सभी टीमें एशिया कप जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। मैं पहली बार किसी विदेशी दौरे पर फुल  कप्तान के तौर पर आया हु। इस कारण यह मरे लिए भी चलेंजिंग होने वाला है।

सम्बंधित ख़बरे