IND v ENG: मैच से पहले रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है

पहले एकदिवसीय मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने बहुत सी बातों को लेकर अपनी राय दी

नॉटिंघम: आज भारत और इंग्लैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच खेला जाएगा। आज होने वाले एकदिवसीय मैच से पहले कल प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। कल हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सभी पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

कल हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा ” इंग्लैंड के खिलाफ कल से शुरू होने वाली यह एकदिवसीय सीरीज हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अगले साल ICC क्रिकेट विश्वकप होना है और इसी सीरीज से हमें ICC क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी तैयारियों की जांच करनी है।

इंग्लैंड की टीम वर्तमान समय में विश्व के नंबर एक एकदिवसीय टीम में है और हाल ही में इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय सीरीज में वाइट वाश किया था। इस कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज हमारे लिए बहुत मुश्किल होने वाली है।

इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमें यह भी देखना होगा कि हम टीम के रूप में कहां पर है और हमें इंग्लैंड के अलावा सभी जगह अच्छा प्रदर्शन करना होगा तभी जाकर हम ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए अच्छी तैयारी कर पाएंगे। पिछले कुछ समय से इंग्लैंड की टीम एकदिवसीय क्रिकेट में बड़े-बड़े स्कोर बना रही है और यह हमारे लिए अच्छी बात नहीं है।

इंग्लैंड की टीम में जोस बटलर, जेसन रॉय और एलेक्स हेल्स जैसे आक्रामक बल्लेबाज है और हम पूरी कोशिश करेंगे कि इन बल्लेबाजों को काबू में रखें और इंग्लैंड को बड़ा स्कोर बनाने नहीं दे। क्रिकेट से जुड़े 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे