Fastlane में सैथ रॉलिन्स के साथ मिलकर मैच लड़ेंगे रोमन रेंस

फास्टलेन पेपर व्यू में रिंग में वापसी करगे रोमन रेंस।

पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। रोमन रेंस ने पिछले साल अक्टूबर महीने ल्यूकीमिया से पीड़ित होने के कारण WWE से ब्रेक ले लिया था और इस रेंस हफ्ते RAW में अक्टूबर 2018 के बाद वापसी की। वापसी करते हुए रेंस ने बताया कि वो रीमिशन पर है लेकिन रिंग में वापसी कब करेगे इसके बारे में कोई जानकारी नही दी।

Roman Reigns and Seth Rollins Saves Dean Ambrose
Image Credit- WWE

बाद में रोमन रेंस ने सैथ रॉलिन्स के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और इलायस पर हमला कर डीन एम्ब्रोज की मदद की। अब रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस 10 मार्च (भारत में 11 मार्च) को होने वाले फास्टलेन पे-पर-व्यू में महीनो बाद अपना पहला मैच लड़ेंगे।

फास्टलेन पे-पर-व्यू का आयोजन 10 मार्च (भारत में 11 मार्च) को क्विकन लोंस एरीना में होने वाला है। क्विकन लोंस एरीना ने अपने वेबसाइट में फास्टलेन के लिए एक मैच हैंडीकैप मैच को एडवर्टाइज़ किया हुआ है, जिसमे रोमन रेंस और सैथ रॉलिन्स बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेगे।

Dean Ambrose, Seth Rollins and Roman Reigns
Photo Source: WWE

रोमन रेंस ने अपना आखरी मैच 15 अक्टूबर 2018 में RAW के एपिसोड में लड़ा था जहाँ उन्होंने सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज के साथ टीम बनाकर ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर का सामना किया था। इसके बाद अगले हफ्ते RAW में रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया होने के बारे में जानकारी देते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी थी।

WWE ने ऑफीशियली रोमन रेंस के मैच का एलान नही किया है। रोमन रेंस के RAW में वापसी करने के बाद से ही उनके रिंग में लौटने की खबरे चल रही है अब देखना होगा फास्टलेन पे-पर-व्यू में रोमन रेंस मैच लड़ते है या नही।

सम्बंधित ख़बरे