WWE RAW के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने केविन ओवेंस पर हमला किया

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में केविन ओवंस, बॉबी रुड, फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच फेटेल फोर वे मैच हुआ था।

WWE रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड लिटिल रॉक में लाइव आया। इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड में कई शानदार मैच और सैगमेंट देखने को मिले। इस हफ्ते रॉ की शुरुआत रेड ब्रांड की तरफ से मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाले सुपरस्टार के साथ हुई और मेन इवेंट में केविन ओवंस, बॉबी रुड, फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच फेटेल फोर वे मैच हुआ।

मेन इवेंट में हुए फेटेल फोर वे मैच को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को लैडर पर पावरस्लैम मार जीता था। इसके बाद रॉ ऑफ एयर हो जाती है, रॉ के ऑफ एयर होने के कोई डार्क मैच नही हुआ लेकिन एक दिलचस्प चीज देखने को मिली। रॉ ऑफ एयर हो जाने के बाद फेटेल फोर वे मैच मे लड़ने वाले अन्य सुपरस्टार्स बैकस्टेज चले जाते हैं और केविन ओवेंस खड़े होने की कोशिस कर रहे होते है तभी रोमन रेंस म्यूजिक बज जाता है और रोमन रेंस रिंग मे आ कर केविन ओवेंस पर सुपरमैन पंच और स्पीयर लगाते है।

फोटो

मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन और जिंदर महल के बीच सिंगल्स मैच होने वाला है। इससे पहले इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस का मैच जिन्दर महल से होने वाला होता है लेकिन महल की जगह रोमन रेंस का मैच  सुनील सिंह से हुआ जिसे रोमन ने बड़ी आसानी से जीत लिया था। मैच के बाद महल ने रोमन पर हमला कर अपना फिनिशिंग मूव खल्लास लगा दिया था। Play Quiz: 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते ₹500 Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे