वीडियो: यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़कर बैकस्टेज जाने के बाद रोमन रेंस के साथ क्या हुआ?

रोमन रेंस ने गंभीर बीमारी के चलते यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी है।

इस हफ्ते की RAW में कुछ ऐसा हुआ जिसे रोमन रेंस के फैंस ने सपने में भी नही सोचा था। अपनी पुरानी बीमारी के चलते WWE के बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले लिया है और WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट को त्याग दिया है।

इस हफ्ते हुए RAW के ओपनिंग सेगमेंट में रोमन रेंस ने बताया कि गम्भीर बीमारी है और उस बीमारी का नाम ल्यूकेमिया है। रोमन रेन्स ने बताया कि वो ल्यूकेमिया से 11 साल पहले ग्रसित हुए थे और अब एक बार फिर उन्हें ल्यूकेमिया की बीमारी उभर गयी है।

Roman Reigns Left Universal Title
Photo Source: WWE

रोमन रेंस ने प्रोमो के दौरान WWE और फैंस को भी धन्यवाद करते हुए कहा कि WWE ने मुझे मौका दिया। फैंस के सामने मुझे लाए और मेरा सपना पूरा हुआ। ये मायने नहीं रखता कि फैंस ने चीयर किया या बू किया, उन्होंने हर बार इस पर रिएक्ट किया। इसके बाद रोमन रेन्स ने कहा कि मैं अपनी हेल्थ और परिवार पर ध्यान देना चाहता हू।

The Shield
Photo Source: WWE

रोमन रेंस ने अपने इस सेगमेंट में साफ किया कि वो WWE से रिटायरमेंट नहीं ले रहे है। मैं इस बीमारी से ठीक होकर WWE में दोबारा वापसी करूँगा। इसके बाद रोमन रेंस यूनीवर्सल चैंपियनशिप को रिंग के बीच में रखकर फैंस से हाथ मिलाते हुए बैकस्टेज जाने लगते और तभी शील्ड के बाकी मेंबर भी स्टेज पर आ जाते है और रोमन रेंस को गले लगाकर आखरी बार शील्ड का सिग्नेचर पोज करते हैं।

इसके बाद सभी बैकस्टेज चले जाते है। WWE ने एक वीडियो शेयर की है जिसमे दिखाया गया है बैकस्टेज जाने के बाद रोमन रेंस के साथ क्या हुआ। बैकस्टेज जाने के बाद रोमन सबसे पहले ट्रिपल एच और फिर शॉन माइकल्स से गले मिलते है। इसके बाद रोमन पॉल हेमन, अपनी कजिन नया जैक्स, फिन बैलर, और अन्य विमेंस रैसलरों से गले मिलते हुए एरीना से बाहर गाड़ी की तरफ चले गए।

सम्बंधित ख़बरे