TLC का हिस्सा नही होंगे रोमन रेन्स, रोमन रेंस की जगह लेगा यह सुपरस्टार

टीएलसी में तबीयत खराब होने के कारण रोमन रेंस और ब्रे वाइट हिस्सा नहीं ले पाएंगे

इस रविवार को WWE रॉ का एक्सक्लुसिव पे-पर-व्यू टीएलसी आयोजित करने वाला है और WWE ने पहले इसके लिए रोमन रेंस, डीन एंब्रोस और सैथ रॉलिन्स vs द मिज़, सिजारो, शेमस, ब्रोन स्ट्रॉमन और केन के मैच का ऐलान किया था। लेकिन कल WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक आर्टिकल में बताया कि टीएलसी में रोमन रेंस इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि ब्रे वायट भी टीएलसी का हिस्सा नहीं होंगे।

इस आर्टिकल में बताया गया कि रोमन रेंस और ब्रे वाइट की तबीयत फिलहाल सही नहीं है। जिसकी वजह से वह टीएलसी में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। टीएलसी में रोमन रेंस की जगह पूर्व WWE चैंपियन और वर्तमान के रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल शील्ड का हिस्सा होंगे। कर्ट एंगल WWE में पिछले 11 सालों में पहली बार रिंग में दिखेंगे।

वहीं दूसरी और ब्रे वाइट की जगह टीएलसी में एजे स्टाइल्स फिन बेलोर का सामना करेंगे। पिछले सप्ताह हुए रॉ में बताया गया था कि ब्रे वाइट के गिमिक किरदार सिस्टर एबिगेल का सामना फिन बेलोर के गिमिक किरदार द डीमन से होगा। लेकिन ब्रे वाइट की तबीयत सही नहीं होने के कारण अब इस मैच को रद्द कर दिया गया है और अब टीएलसी में ए जे स्टाइल्स का सामना फिन बलोर के गिमिक किरदार द डीमन से होगा।