रोमन रेंस ने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे ब्राॅक लैसनर के साथ होने वाले अपने मैच को लेकर प्रतिक्रया दी

ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे ब्राॅक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप को स्टील केज मैच मे रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेगे।

27 अप्रैल को साऊदी अरब मे होने वाले ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे एक बार फिर से रोमन रेंस और ब्राॅक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच होने वाला है लेकिन इस बार ये मैच स्टील केज के अंदर होगा।

इस हफ्ते हुए राॅ मे रोमन रेंस ने अपने प्रोमो के दौरान इस मैच का जिक्र करते हुए कहा था की रैसलमेनिया मे मेरी हार हुई थी लेकिन फिर भी मै यहा हू लेकिन लैसनर यहा नही है मुझे इन्टरनेट से जानकारी प्राप्त हुई है की WWE ने लैसनर के साथ नया कॉन्टैक्ट साइन किया है और ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के लिए लैसनर के साथ मेरा स्टील केज मैच रख दिया गया है और मै चैम्पियन बन कर इस स्टोरी को खत्म कर दूगा।

राॅ के बाद रोमन रेंस ने लैसनर के साथ होने वाले अपने मैच को लेकर ट्विटर के जरिए अपनी लैसनर को चुनौती देते हुए लिखा ‘ कोई भी शो, कोई शहर, कोई देश और कोई भी विरोधी, मैं फाइट करूंगा।’

रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मे रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच मे सभी को उम्मीदे थी कि रोमन रेंस लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीत लेगे, लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ और लैसनर ने रोमन को हराकर सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन कर लिया। अब साउदी अरब मे होने वाले ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे एक बार फिर से दोनो सुपरस्टार के बीच मैच होगा। अब देखना होगा कि रोमन रेंस लैसनर को हरा पाते है या नही।

यह भी पढेWWE Top 05: रैसलमेनिया इतिहास के 5 सबसे छोटे मैच, इस सूची मे सभी नाम बडे सुपरस्टार के है

सम्बंधित ख़बरे