ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को दी धमकी, रोमन ने दिया करारा जवाब

यूनिवर्सल चैंपियन ‘द बिग डॉग’ रोमन रेंस ने अपने अपने अंदाज में दिया स्ट्रोमैन को जवाब।

इस हफ्ते रॉ मे ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट कैश इन करने की नाकाम कोशिश की थी। दरअसल इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच हुआ था। इस मैच के बाद स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट कैश इन करने वाले थे लेकिन शील्ड का रीयूनियन हो जाता है और तीनों सुपरस्टार ने मिलकर स्ट्रोमैन की धुनाई करते है।

WWE के मनी इन द बैंक के विजेता ब्राॅन स्ट्रोमैन ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिये रोमन रेंस को धमकी देते हुए लिखा “MITB कैश इन करने के लिए मुझे तुम्हें सरप्राइज़ देने की जरूरत नहीं है। वादा करता हूं कि ऐसा आमने सामने होकर करूंगा। रॉ में तुम्हारे यार्ड में आकर तुम्हारा सामना करूंगा। अगर तुम असली मर्द हो तो अकेले आना।”

 

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ब्राॅन स्ट्रोमैन की इस चेतावनी का जवाव अपने ही अंदाज देते हुए कहा ” जब मैं 30 मिनट मैच लड़ चुका था तब तुमने ब्रीफकेस कैश इन तब करने की कोशिश की। ऐसा लगता है कि तुम धोखे से ही मेरा टाइटल छीन सकते हो। अगली बार के लिए ऑल द बेस्ट। तुमसे रॉ में मुलाकात होगी।”

रोमन रेंस ने ब्राॅन स्ट्रोमैन की चुनौती का जवाब रॉ में देने को कहा है, फिलहाल इनके बीच चल रही दुश्मनी को देखते हुए लग रहा है कि इनके बीच हैल इन ए सैल मे यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच देखने को मिल सकता है।