Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

रोमन रेन्स फैंस के लिए बड़ीखबर, जनवरी में WWE में करेंगे वापसी

रोमन रेन्स ने हाल ही में ल्यूकीमिया बीमारी के चलते युनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ WWE को छोड़ दिया था

इस सप्ताह हुए WWE Raw में रोमन रेन्स ने ल्यूकीमिया की बीमारी के चकते WWE को छोड़ दिया। इस बीमारी के कारण रोमन रेन्स ने WWE के सभी बड़े प्लान्स पर पानी फेरते हुए युनिवर्सल चैंपियनशिप भी छोड़ दी थी। इस बीमारी के चलते कहा जा रहे है कि रोमन रेन्स एक-दो साल तक WWE में दोबारा नजर नहीं आएंगे।

लेकिन इसी बीच रोमन रेन्स के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर आ रही है। रोमन रेन्स जनवरी में एक बार फिर TV पर वापसी कर रहे है। लेकिन इस दौरान वह रिंग में नहीं बल्कि एक पब्लिक इवेंट के हिस्सा होंगे। रोमन रेन्स जनवरी में होने वाले ACE कॉमिककोन में शिरकत करने वाले है।

जनवरी में होने वाले इस इवेंट में रोमन रेन्स के अलावा पूर्व WWE वुमन्स चैंपियन अलिसा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर भी हिस्सा लेंगी। WWE के सुपरस्टार्स के अलावा ACE कॉमिककोन में हॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने वाले है।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह हुए WWE RAW में रोमन रेन्स ने Raw की शुरुआत में ही बताया था कि वो पिछले 11 सालों से ल्यूकीमिया नामक ब्लड कैंसर से पीड़ित है और यह बीमारी एक बार फिर उभर गयी है। इस कारण उन्होंने युनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ WWE भी छोड़ दिया था।