पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने फैंस को दुआओं के लिए धन्यवाद कहा

रोमन रेंस ने गंभीर बीमारी के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी थी।

रोमन रेंस ने फैंस द्वारा मिल रहे सपोर्ट और उनकी दुआओ को लेकर सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिये अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी का शुक्रियाअदा किया। रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए लिखा “आप सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत मायने रखती यह मैं शब्दो मे नही बता सकता हैं। आप लोगों की बातें मुझे जल्द ठीक होने और रिंग में वापसी के लिए प्रेरित करेंगी।फिलहाल मैं अपना समय परिवार के साथ बिताऊंगा और हेल्थ का ध्यान रखूंगा। धन्यवाद जो/रोमन।”

रोमन रेंस के इस ट्वीट को 37 हजार से अधिक बार रीट्वीट और 1 लाख 69 हजार बार लाइक और इस ट्वीट पर 19 हजार से अधिक कमेंट किए जा चुके है।

कल रॉ की शूरूआत करते हुए रोमन रेंस बताया था पिछले 11 सालों से मैं लियूकीमिया से जूझ रहा हूं। दुर्भाग्यवश यह फिर लौट आया है। मैं अपनी भूमिका नहीं निभा सकता हूं। मैं लड़ाई करने वाला चैंपियन नहीं रहूंगा और इसी के चलते अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप त्याग रहा हूं। इसके बाद रोमन यूनिवर्सल टाइटल को है रिंग के बीचो-बीच रख कर बैकस्टेज चेल गए। बैकस्टेज जाने से पहले स्टेज पर सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज ने आ कर रोमन के साथ शील्ड का सिग्नेचर पोज किया।

इस दौरान फैंस ने ThankYouRoman के चैन्ट्स किये और सोशल मीडिया पर उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की। रोमन रेंस ने फैंस से मिले इस सपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए टि्वटर के जरिए उनका धन्यवाद किया।

सम्बंधित ख़बरे